जीत के नशे में शराबोर, बड़ा सवाल अगले 100 दिन का क्या है एजेंडा ?

पूर्वी दिल्ली : RWA पेड पैनल के जीते हुए  उम्मीदवारों ने कल शाम को दिलशाद कालोनी में अपनी जीत के  जश्न पर एक रैली का आयोजन किया, इस रैली में ढोल ताशे नगाड़े की धुन पर जीतने वाले उम्मीदवारों का पूरा पैनल और उनके समर्थक मोजूद थे, हर गली घर घर जा कर सभी का अभिवादन किया गया, कालोनी की उन तमाम ख़्वातीन भी इस हुजूम की गवाह बनीं।

ये सब तो ठीक है पर बड़ा सवाल ये है की चुनाव का रिजल्ट जारी होने के 24 घंटे बाद तक RWA का कार्यालय क्यों नहीं खोला गया ? सभी जीतने वाले पद अधिकारियों को बाहर मैदान में बैठ कर सभा करना पड़ी ? अब देखना ये होगा कि नये पैनल में जीतने वाले उम्मीदवार अपने सदर के साथ कालोनी में क्या बदलाव लाते हैं, अगले सो दिन में इनका क्या एजेंडा होगा ? होगा भी या नहीं ? चुनाव पूर्व जो घोषणा पत्र पेड पैनल वालों ने जारी किया थे उस पर कितने खरे उतरेंगे ?

हमारे ख़ुशूसी ज़राए ने हमे नाम ना छापने पर ये बताया है कि अभी सिर्फ़ पैनल के उम्मीदवार जीत कर आये हैं , कार्यालय का ताला खुलना बाक़ी है, उसके बाद एक कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा जिस में लगभग 21 मेम्बरान हो सकते हैं, ये पूछे जाने पर कि क्या उन 21 मेम्बरान में किसी मोहतरमा को भी जगह दी जा सकती है ? हमारे इस सवाल पर उन्होंने चुप रहना मुनासिब समझा और आगे बोलते हुए कहा अभी देखते हैं की आगे क्या रणनीति बनती है जो भी बनेगी आपको बता दिया जाएगा।

ये पूछे जाने पर कि क्या कालोनी में पूर्व से चल रही व्यवस्था में कोई परवीर्तन लाया जा सकता है ? उन्होंने मज़ाक़िया अन्दाज़ में कहा (6 देना सारे घर के बदल दूँगा)।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!