Message here

दिलशाद कॉलोनी के निवासियों को गंदे पानी की समस्या, RWA प्रेसिडेंट ने जलबोर्ड से की गुहार

दिलशाद कॉलोनी ABDE निवासी पिछले चार दिनों से गंभीर जल समस्या का सामना कर रहे हैं। कॉलोनी के पीने के पानी में सीवर का पानी मिल रहा है, जिससे निवासियों का स्वास्थ्य खतरे में है। इस संबंध में, RWA (रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन) के प्रेसिडेंट श्री आर के शर्मा ने जलबोर्ड के AEE श्री सैन मंगल गोयल से तुरंत कार्रवाई की मांग की है। श्री शर्मा ने आग्रह किया है कि कॉलोनी में जल्द से जल्द साफ पानी की आपूर्ति सुनिश्चित की जाए ताकि निवासियों को इस हानिकारक समस्या से राहत मिल सके।
उपरोक्त विषय में NewsIP ने संबंधित अधिकारी श्री मंगल गोयल से पूछा कि आप इस बारे में क्या कार्रवाही कर रहे हैं ? मंगल ने बताया ये ठीक है कि इस प्रकार की शिकायत मुझे मिली थी , इस के निवारण के लिए मैंने अपने जूनियर इंजीनियर विनय को आदेश कर दिया था , जब उनसे ये पूछा गया कि मामले का निवारण अभी तक क्यों नहीं हुआ और कब तक निवासी सीवर मिश्रित गंदा पानी पीते रहेंगे ? उन्होंने कहा ये तो जूनियर इंजीनियर बतायेंगे , NewsIP ने जूनियर इंजीनियर को भी अप्रोच किया पर उनसे संपर्क नहीं हो पाया ।
बड़े ही अफ़सोस की बात है कि चुनावी पर्व पर इस तरह की घटनायें सरकार और नेताओं के खोखले दावे की पोल खोलती हैं , जो ये साबित करती हैं कि आप हमे चुनाव में जिताओ फिर बुनियादी समस्याओं के लिए हमारे चक्कर लगाओ , कुल मिला कर हम नहीं सुधरेंगे |
सवाल कॉलोनी में अपने चहेते नेताओं के लिए वोट माँगने वाले चापलूसों से भी है की क्यों उन्हें कॉलोनी की इस तरह की मूलभूत समस्याएँ नज़र नहीं आ रही हैं सिर्फ़ कॉलोनी की अवाम का वोट नज़र आ रहा है ? 

error: Content is protected !!