Message here

RWA ने पुलिस को उपलब्ध कराया कारोबार।

शाहदरा दिल्ली : दिलशाद कॉलोनी की ABDE ब्लॉक की RWA द्वारा पुलिस को कारोबार करने के लिए ठिया उपलब्ध कराने की खबर आ रही है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दिलशाद कॉलोनी में सुरक्षा नर्सिंग होम की वजह से कॉलोनी वासी काफ़ी असुरक्षित महसूस कर रहे थे , क्योंकि बराबर में एक कालोनी में जितने गंदे काम करने वाले थे वो सभी इस रास्ते का इस्तेमाल करते थे , क्योंकि वहाँ कोई गेट नर्सिंग होम होने की वजह से नहीं लगाया जा सकता था इसलिए RWA को कोई विकल्प नहीं मिल रहा था ।
हार थक कर RWA ने उच्च अधिकारियों को वहाँ एक पुलिस बूथ बनाने के लिए फ़रियाद की थी , जिसको अब मंज़ूरी मिल गई है और निर्माण कार्य शुरू हो गया है ।
पाठकों को याद दिला दें कि कॉलोनी के अंदर पार्किंग के पास भी पुलिस के कारोबार के लिए एक ठिया मोज़ूद है , ये तो नहीं पता की इस नये ठिकाने के बाद पुराने थिए के कारोबार पर कोई असर पड़ेगा या नहीं पर कॉलोनी वासियों का कहना है की पार्किंग के साथ बने इस बूथ को गेट पर शिफ्ट करके इस बूथ को RWA के गार्डों को सुपुर्द कर देना चाहिए।
गेट के पास पुलिस बूथ ले जाने के कई फ़ायदे होंगे , सबसे पहले तो उन अकड़बाज़ों जी अकड़ ख़त्म होगी जो RWA से आये दिन लड़ने का बहाना ढूँढते हैं , चोरी में कमी आएगी क्योंकि गेट पर बूथ होने से चोर दहशत में रहेंगे , गेट पर खड़े होने वाले गार्डों का मनोबल बढ़ेगा क्योंकि पुलिस बूथ उनके पास ही होगा , कॉलोनी के अंदर उल्टी सीधी गाड़ियों के अंदर आने और आशिक़ी माशूक़ी पर भी लगाम लगेगी , सब को पता रहेगा की पुलिस बूथ पर CCTV कैमरा लगा है ज़रा सी भी हरकत की तो सीधे हर्ष विहार के जेल की हवा खाना पड़ेगी ।
अक्सर दूसरी कॉलोनी में भी पुलिस का बूथ गेट पर ही बना होता है अब देखना ये होगा की RWA पुलिस बूथ को यहाँ से गेट पर शिफ्ट करने में कामयाब हो पाती है या नहीं ?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!