Message here

हरियाणा प्रदेश के युवा खेल मैदानों में तिरंगें की शान बढ़ा रहे हैं-प्रधानमंत्री

चण्डीगढ़:  हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारु दत्तात्रेय ने फरीदाबाद में माता अमृतानंदमयी मठ द्वारा बनाए गए 2600 बैड़ के हास्पिटल के उद्घाटन करने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का धन्यवाद किया है और प्रदेशवासियों को अस्पताल के लोकार्पण के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इस विश्व स्तरीय मल्टी-स्पेशियलिटी अमृता अस्पताल के लिए माता अमृतानंदमयी का हृदय से धन्यवाद किया है।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में बना यह मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल हरियाणा, उत्तर प्रदेश और एनसीआर के क्षेत्र की जनता के लिए स्वास्थ्य के क्षेत्र में वरदान साबित होगा। क्षेत्र के लोगों की हर प्रकार की बीमारी का विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ ईलाज होगा। उन्होंने कहा कि सवा सौ एकड़ से भी अधिक क्षेत्र में बने इस अस्पताल में आठ सेंटर आफ एक्सिलेंस और छः दर्जन से भी अधिक तरह की स्पेशियलिटी होगी।
श्री दत्तात्रेय ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने हरियाणा में हुए विभिन्न क्षेत्रों में विकास की मुक्तकंठ से प्रशंसा की और इसके लिए सरकार और प्रदेश की जनता को बधाई भी दी। प्रधानमंत्री ने फिटनैस और खेल जैसे विषयों पर कहा कि ये हरियाणा की रगों, मिट्टी और संस्कारों में हैं। प्रदेश के युवा खेल मैदानों में तिरंगें की शान बढ़ा रहे हैं।
राज्यपाल ने इन सब उपलब्धियों के लिए प्रदेश की जनता के साथ-साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल, उनके मंत्रीमंडल की टीम व प्रशासनिक अधिकारियों को बधाई दी है।

error: Content is protected !!