Message here

कांग्रेस पार्टी पर डेमोक्रेटिक सर्जिकल स्ट्राइक होना चाहिए-भाजपा

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने  पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में   पुलवामाहमले में कांग्रेस द्वारा कथित रूप से आतंकवाद की जननी पाकिस्तान को क्लीन चिट दिए जाने और हिंदुओं के अपमान के संदर्भ में कांग्रेस पार्टी औरउसके नेताओं पर ताबड़तोड़ हमले किये। डॉ पात्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पुलवामा आतंकी हमले के संदर्भ में कांग्रेस नेताओं अधीर रंजन चौधरी और रणदीप सुरजेवाला द्वारा दिएगए भर्त्सनीय बयान की कड़ी निंदा करती है। कांग्रेस पार्टी ने जिस तरह से आतंकी हमले का राजनीतिकरण किया है और अशोभनीय वक्तव्यदिया है, इसके लिए कांग्रेस पार्टी पर डेमोक्रेटिक सर्जिकल स्ट्राइक होना चाहिए। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हरदिन पाकिस्तान को खुश करने में लगी रहती है। ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस और पाकिस्तान में कुछ कुछ, कोईकोई कनेक्शन तो है।शायराना अंदाज में कांग्रेस पर हमला करते हुए डॉ पात्रा ने कहा कि “रोज सहलाते हैं पाकिस्तान की पीठ को, खंजर भोंकते हैं हिंदुस्तान की पीठ पर, फिर कहते हैं हमें देशद्रोही कहो, देश की जनता पर छोड़ते हैं हम, बताओ इनको क्या कहें?

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जम्मूकश्मीर का एक डीएसपी आतंकी गतिविधि में शामिल होने के कारण गिरफ्तार हुआ है। इस पूरे प्रकरण के बाद कांग्रेस ने वहीं किया है, जिसमें कांग्रेस निपुण है, सक्षम है, और वह है भारत पर हमला और पाकिस्तान को बचाने की साजिश। कांग्रेस ने आवदेखा न ताव और मिनटों के अंदर इस पूरी प्रक्रिया में भी धर्म ढूंढ़ लिया और अपने ही देश पर हमले करने लगी। आतंकवाद पर धर्म की राजनीति करनाहमेशा कांग्रेस की संस्कृति रही है। डॉ पात्रा ने कांग्रेस पार्टी द्वारा हिन्दुओं के अपमान को लेकर दिए गए वक्तव्यों का सिलसिलेवार वर्णन करते हुए कहा कि कांग्रेस ने समयसमय परआतंक को धर्म से जोड़ा है। कांग्रेस पार्टी कभी कहती है कि भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा तो कभी कांग्रेस के नेता कहते हैं कि प्रधानमंत्री श्रीनरेन्द्र मोदी जी हिंदू जिन्ना हैं। हर बात पर हिंदुओं पर हमला कर कांग्रेस कहीं कहीं हिंदुओं को आतंकवादी साबित करना चाहती है। बाटलाहाउस एनकाउंटर को लेकर कांग्रेस के रवैये पर सवाल खड़े होते रहे हैं। बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर जामिया में शशि थरूर ने भाषण दिया था, वहां लिखा था कि ये एनकाउंटर फेक एनकाउंटर था। सोनिया गाँधी तो कथित तौर पर बाटला एनकाउंटर के बार रोईं भी थीं जैसा कि उनके ही एक नेताने मीडिया में बताया था। राहुल गांधी ने भी कहा था कि हमें सिमी या इस्लामिक आतंकवाद से डर नहीं है, हमें हिंदुओं से डर है। 26/11 के बाद भीकांग्रेस ने ऐसा ही किया था। तब सोनिया गांधी के इशारे पर दिग्विजय सिंह ने आरएसएस को दोषी ठहरा दिया था। भगवा आतंकवाद, हिंदूआतंकवाद जैसे शब्द कांग्रेस ने ही गढ़े हैं। सोनिया गांधी के इशारे पर यह सब हो रहा है।

कांग्रेस पर हमेशा पाकिस्तान का पक्ष लेने का बड़ा आरोप मढ़ते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पूरा हिंदुस्तान आज कांग्रेस पार्टी से यह सवाल पूछरहा है कि हर बात पर कांग्रेस में पाकिस्तान को क्लीन चिट देने की जल्दी क्यों मची रहती है। भारत पाकिस्तान में आतंकियों पर सर्जिकल स्ट्राइकऔर एयर स्ट्राइक करता है तो कांग्रेस सवाल पूछती है। देश में यदि कहीं राष्ट्रविरोधी नारे लगते हैं तो राहुल गाँधी ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के साथ खड़े नजरआते हैं। अब कांग्रेस पार्टी पुलवामा हमले को फिर से जीवित करने की कोशिश कर रही है और इसमें भी पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही है। मैंराहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि वे बताएं कि पुलवामा में आतंकवादी हमला किसने किया था? मैं कांग्रेस पार्टी को चुनौतीदेता हूँ कि यदि उन्हें लगता है कि पुलवामा आतंकी पाकिस्तान ने नहीं किया था तो वे सामने आयें और देश की जनता को बताएं कि पुलवामा मेंआतंकवादी हमला किसने किया था? कांग्रेस को ऐलान करना चाहिए कि उन्हें देश की सेना और देश की सरकार पर विश्वास नहीं है। उन्होंने जोरदेते हुए कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान से कुछ तो कनेक्शन है जो यह पार्टी बार-बार पाकिस्तान की भाषा बोलने लगती है और उसे बचाने के लिएसामने आ जाती है। डॉ पात्रा ने कहा कि अभी हमारे नए आर्मी चीफ ने कार्यभार संभाला भी नहीं था कि कांग्रेस की ओर से उनके पर तंज कसे जाने लगे। यह किसप्रकार की राजनीति है। अपने आर्मी चीफ का अपमान और पाकिस्तान के आर्मी चीफ से प्यार – कांग्रेस की इस हरकत का देश की जनता मुंहतोड़जवाब देगी। जिस तरह से पाकिस्तान कांग्रेस के बयानों को लपकता है और हिंदुस्तान के खिलाफ कांग्रेस के बयानों का उपयोग करता है, उसेदेखते हुए कुछ ही देर में पाकिस्तान कांग्रेस के आज के स्टेटमेंट को लेकर भी कांग्रेस की पीठ थपथपायेगा और भारत पर निशाना साधेगा। शामतक हाफिज सईद और इमरान खान, दोनों का ट्वीट आ जाएगा कांग्रेस के बयान समर्थन में। पाकिस्तानी मीडिया तो इसी ताक में लगा रहता है, वहतो इस विषय को उठाएगा ही। आप इंतजार कीजिए आज फिर से हाफिज सईद कहेगा, ‘आई लव यू कांग्रेस।’ आतंकी हाफिज सईद तो पहले भीकांग्रेस से प्यार का इजहार कर चुका है। यह समझ में नहीं आता कि राहुल गाँधी पाकिस्तान के सहयोगी के रूप में क्यों काम कर रहे हैं? यही हमारासवाल है। जब पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में एक डोजियर प्रस्तुत किया, तो राहुल गांधी का नाम सूची में टॉप पर था। तीन दिन पहले अधीर रंजनचौधरी ने सेना प्रमुख पर ताना मारा था और उन्हें बातें कम और काम ज्यादा करने की नसीहत दी थी और आज उनकी पार्टी पाकिस्तान को क्लीनचिट दे रही है, ऐसा क्यों? कुछ तो गड़बड़ है।

error: Content is protected !!