Take a fresh look at your lifestyle.

अब तो ईश्वर भी कांग्रेस पार्टी का साथ नहीं दे रहे-जगत प्रकाश नड्डा

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से ‘उत्तर प्रदेश जन-संवाद’ वर्चुअल रैली कोसंबोधित किया और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वितीय कार्यकाल के प्रथम वर्ष कीउपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाला। उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री श्री वीके सिंह और श्री संजीव बाल्यान, श्री सुनील बंसल एवं श्री श्रीकांत शर्मा सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ पार्टी नेता, पदाधिकारी एवं लाखों की संख्या मेंपार्टी कार्यकर्ता व प्रदेश के लोग इस वर्चुअल रैली से जुड़े।श्री नड्डा ने सर्वप्रथम लद्दाख की गलवान घाटी में देश की रक्षा करते हुए शहीद हुए देश के महान सपूतों को अपनी विनम्र और भावभीनी श्रद्धांजलिअर्पित की। इसके पश्चात् उन्होंने कोविड-19 के कारण जान गंवाने वाले लोगों को भी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इस बीमारी से जूझ रहे लोगों के जल्दस्वस्थ होने की कामना की।

कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में समग्र राष्ट्र हर समस्या के समाधानके लिए एकजुट होकर निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है चाहे वह कोरोना से जंग हो या चीन का अवैध अतिक्रमण लेकिन दुःख के साथ कहना पड़ रहाहै कि कांग्रेस एंड कंपनी केवल राजनीति, राजनीति और बस राजनीति ही कर रही है। कांग्रेस पार्टी का रवैया गैर-जिम्मेदाराना है और सेना के मनोबल को तोड़ने वाला है।

अब तो ईश्वर भी कांग्रेस पार्टी का साथ नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि ‘नरेन्द्र मोदी इज सुरेन्द्र मोदी’ जैसी बातें अब कांग्रेस पार्टी की जुबां से, उसके ट्विटर एकाउंट से निकल रही है। उन्होंने कहा कि गलवान घाटी से चीनी सैनिकों को जिस तरह सेअदम्य शौर्य का परिचय देते हुए, अपना सर्वोच्च बलिदान देते हुए भारत के शूरवीरों ने खदेड़ा है, उसकी जितनी भी सराहना की जाय, कम है।आज पूरा देश अपना महान सपूतों की शहादत को नमन कर रहा है और उनके साथ एकजुट खड़ा है लेकिन कांग्रेस पार्टी दिन-रात देश के जांबाजजवानों का मनोबल तोड़ने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हम ये नहीं पूछ रहे कि चीनियों ने कांग्रेस की यूपीए सरकारों के समय हमारीकितनी जमीनें हड़पी, हम ये भी नहीं पूछ रहे कि कांग्रेस की सरकारों के दौरान बॉर्डर पर कितनी किलोमीटर सड़कों और इन्फ्रास्ट्रक्चर का निर्माणहुआ। हम बताना चाहते हैं कि 2014 से लेकर आज तक में भारत की अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर 98% सड़क बन कर तैयार है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी जी ने देश की मिलिट्री पावर को इंप्रूव किया है, हमारी मारक क्षमता में इजाफा किया है, देश को इक्विप किया है। सीमा पर पेट्रोलिंग भीबढ़ी है और जवानों के डिप्लॉयमेंट भी बढ़ी है। मैं देश को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की धरतीऔर देश के बॉर्डर एक-एक इंच सुरक्षित है और मजबूत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!