Take a fresh look at your lifestyle.

हमारा संकल्प त्याग और समर्पण भाव के साथ जन सेवा का होना चाहिए : जगत प्रकाश नड्डा

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के सदर ज़नाब  जगत प्रकाश नड्डा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए  से एक के बाद एक कई बैठकें मुनककिद कीं महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, मिजोरम, मणिपुर  दमन एवं दीव के भाजपा के जिला परिषद् अध्यक्षों एवं पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया।
बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री बी एल संतोष सहित सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं संबंधित प्रदेश भाजपा पदाधिकारी भी उपस्थित थे।पार्टी के सदर ने पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की भूरि.भूरि सराहना करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कार्यसंस्कृति के अनुरूप ही पार्टी कार्यकर्ताओं से सेवा भाव का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। इसके लिए मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को कोटि.कोटि धन्यवाद करता हूँ।
पार्टी के सदर ने कहा कि प्रवासी मजदूरों पर इस संकट के समय बड़ी विपदा आन पड़ी है। कई लोग पैदल ही अपने गंतव्य की ओर जाने को मजबूर हो रहे हैं। हमें इस विषम परिस्थितियों में उनके भोजनए स्वास्थ्य और परिवहन की चिंता करनी है। हमें जिला स्तर पर अब राहत कार्यों को करना है और उन तक हरसंभव मदद पहुंचानी है। श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने एक ओर विश्व वसुधैव कुटुंबकम की नीति पर अमल करते हुए दुनिया के कई देशों तक मदद पहुंचाई है तो वहीं दूसरी ओर देश के सभी राज्यों को एक साथ लेकर वे कोरोना को हराने के पथ पर मजबूती से अग्रसर हो रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी कोविड.19 के खिलाफ देश की निर्णायक लड़ाई का नेतृत्व करते हुए एक के बाद एक वे सभी कदम उठा रहे हैं जो देश के गाँवए गरीबए किसान और महिलाओं के लिए अत्यंत आवश्यक हैं। वे लगातार सभी मुख्यमंत्रियों से बात कर रहे हैं और देश के हर कोने पर नजर रखते हुए वहां की समस्याओं के अनुसार अधिकारियों को निर्देशित भी कर रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हमें कोरोना पर विजय प्राप्त करने के लिए एक लंबी लड़ाई लड़नी है और इसमें विश्राम का कोई स्थान नहीं है। मानवता की सेवा और मानव जाति की रक्षा का दायित्व हमें अपने कंधों पर उठाना है। हमें रुकना नहीं हैए आगे चलते ही जाना है।

श्री नड्डा ने कहा कि कुछ विपक्षी पार्टियां और मुट्ठी भर लोग प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में कोविड.19 के खिलाफ देश में जारी निर्णायक जंग को कमजोर करने में लगे हैं लेकिन हमारा संकल्प त्याग और समर्पण भाव के साथ जन.सेवा का होना चाहिए। इस समय यही हमारा धर्म भी है और कर्तव्य भी भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष अपने.अपने क्षेत्रों में लोगों को स्मार्ट फोन में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने के लिए प्रेरित करें। कोरोना के लड़ाई में यह एक महत्वपूर्ण हथियार है श्री नड्डा ने कहा कि हम सबको यह ध्यान देने की जरूरत है कि सभी लोग सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें। साथ हीए खुद कीए अपने परिवार की एवं दूसरों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह सुनिश्चित करना है कि सभी लोग मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंण्

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!