Message here

कालोनी में MCD चुनाव को ले कर चर्चा

दिल्ली पूर्वी : एमसीडी के वार्ड 219 दिलशाद कालोनी ABDE जो पहले वार्ड ३४ का हिस्सा थी अब नये परिसीमन के बाद दिलशाद गार्डन के वार्ड २१९ में आ जाने के बाद , किसी भी पार्टी ने कालोनी के किसी व्यक्ति को टिकट नही दिया है ।

अब ये कालोनी दिलशाद गार्डन में मिल गई है जिससे अब वोटों का गणित भी गड़बड़ा गया है , अब इस पूरे वार्ड के लगभग सत्तर हज़ार मतदाता हैं जो एमसीडी में चुनाव में लड़ने वाले उम्मीदवारों के भाग्य का फ़ैसला करेंगे ।
कॉलोनी में चर्चा है कि ये चुनाव पार्टी पर नहीं चेहरे पर होता है , जब किसी भी पार्टी ने कालोनी के किसी भी व्यक्ति को इस काबिल नहीं समझा तो कालोनी भी किसी पार्टी को इस काबिल क्यूँ समझे कि पार्टी के थोपे हुए उम्मीदवार को अपना क़ीमती वोट दे कर सफल बनायें। कालोनी वासियों के प्रबुद्ध जन का ऐसा मत है कि अगर कालोनी से कोई भी व्यक्ति टिकट लाता है तो सभी कालोनी वासियों को उसे एक जुट हो कर वोट देने चाहिएँ , फिर चाहें वो आज़ाद उम्मीदवार ही क्यों ना हो , बड़ी जब बड़ी बड़ी पार्टियों ने मोटा फंड ले कर उम्मीदवार हमारे ऊपर थोपा है तो हम क्यूँ ऐसे उम्मीदवार को अपने सर पर बिठायें, जीतने के बाद ऐसे उम्मीदवार पार्टी फंड को दिए गए पैसे को रिकवर करेंगे या हमारे लिये विकास का काम करेंगे ? ये एक सोचने वाली बात है ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!