Message here

क्रिएशन स्कूल के शरीफ़ ड्राइवर के बिगड़ैल बेटे ने कालोनी में मचाया उत्पाद

कालोनी की कई गाड़ियों में टक्कर मार कर फ़रार , कई घायल , एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

दिलशाद कालोनी के D ब्लॉक में एक गाड़ी चालक ने कई लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ाई , दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । मामला सिर्फ़ दो व्यक्तियों पर गाड़ी चालाने तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि कई गाड़ियों में टक्कर भी मार कर गाड़ी चलाने वाला नव युवक फ़रार है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार , अमित कॉन्फ़ेक्स्नरी दिलशाद कालोनी के मालिक आज अपने पिता की वर्षी मना रहे थे , इस पुण्य के काम में सुबह से अंशु उर्फ़ अमरजीत सिंह उनकी मदद कर रहा था , अमित के मुताबिक़ अंशु ने अमित का हाथ बँटाने में काफ़ी मेहनत की शाम को अंशु ने कहा अमित भाई ज़रा गाड़ी देना में अभी आता हूँ कुछ काम है , अमित ने उसके हाथ में गाड़ी की चाबी दे दी और कहा कहीं जाना मत में अभी आ रहा हूँ , पर जैसे ही अमित अपने घर के ऊपर से नीचे आया गाड़ी वहाँ नहीं थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक वेगनार बड़ी तेज़ी से आ रही थी जिसे अंशु नामक लड़का चला रहा था उसकी ड्राइविंग से ऐसा महसूस हो रहा था कि वो नशे में हैं , पहले तो उसने मास्टरजी के टक्कर मारी फिर आशीष के ऊपर गाड़ी चढ़ाते हुए कई गाड़ियों में टक्कर मार के गाड़ी से उतर कर फ़रार हो गया ।

RWA के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि इस लड़के को हम कई बार समझा चुके हैं कि कालोनी में इस से पी कर गाड़ी मत चलाया करो किसी दिन कोई हादसा हो जाएगा पर इसने कभी हमारी बात नहीं सुनी और नतीजा आज सब के सामने है ।

लड़के के पिता राजू  पिछले कई सालों से क्रिएशन पब्लिक स्कूल के गाड़ी चालक है , राजू  ने बताया  मुझे इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है मुझे तो ये भी नहीं पता की गाड़ी चला कौन रहा था , मैंने तो कालोनी के बीट पुलिस वालों से भी कह रखा है अगर मेरा लड़का कोई ग़लत काम करे तो उसे बंद कर देना ।

मामला पुलिस में दर्ज कर दिया गया है घायलों की एमएलसी कराई जा रही है , खबर लिखे जाने तक गाड़ी चलाने वाला लड़का फ़रार था ।

error: Content is protected !!