Message here

दिल्ली में शमशान की जमीन पर बनाया होटल

2015 में डीडीए के डिमोलिशन आर्डर का भाजपा क्यों नहीं होने दे रही पालन?

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि भाजपा के नेता शैलेंदर सिंह मोंटी ने शमशान की जमीन पर होटल बनाया है। जमीन हड़पने की सीबीआई जांच हो।‌ मोंटी के अतिक्रमण के खिलाफ 2015 में डीडीए के डिमोलिशन आर्डर का भाजपा क्यों पालन नहीं होने दे रही है?‌ बीजेपी अपने आप को हिन्दू हितैषी कहती है लेकिन बीजेपी का यह नक़ाब उतर चुका है। उप राज्यपाल से मांग है कि शैलेंदर सिंह मोंटी ने 2007 के बाद जो जमीनें ली हैं उसकी ईडी-सीबीआई से जांच कराएं। आम आदमी पार्टी मांग है कि जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने के बाद हौज़ खास गांव के निवासियों के लिए शमशान घाट तुरंत बनाया जाये।

मुद्दा हौज खास गांव के निवासियों के श्मशान घाट का है। लंबे समय से मैं प्रयत्न कर रहा हूँ कि गांव के लिए शमशान घाट बने। उसकी जमीन बीजेपी नेता शैलेंदर सिंह मोंटी ने गबन करके होटल बना लिया। डीडीए ने 2015 में उस होटल का डेमोलिशन आर्डर पास किया। उसके बाद कई बार एसडीएम ऑफिस के लोगों ने डिमार्केशन करने के लिए प्रयत्न किया। लेकिन सबको गुंडागर्दी करके भगा दिया।

उन्होंने कहा कि शैलेंदर सिंह मोंटी और उसके गुर्गे इक़बाल चौहान, विजेंदर सिंह ने जब एसडीएम निधि सरोहे डिमार्केशन करने पहुंची तो उनको धमकाया। जिसका वीडियो मैंने बाक़ायदा प्रेस कांफ्रेंस करके  सितम्बर 2021 को सबके सामने रखा था। बीजेपी अपने आप को हिन्दू हितैषी कहती है लेकिन अब बीजेपी का यह नक़ाब उतर चूका है l हिन्दू हितैषी पार्टी हौज़ खास गांव के निवासियों को शमशान घाट मिले इसका विरोध कर रही ह।  यह अपने आप में अपमानजनक है। बीजेपी आज उस व्यक्ति के साथ खड़ी है जो चरित्रहीन, भ्रष्ट, भू माफ़िया है l

मेरे राजनीती में आने से पहले हौज़ खास गांव के निवासियों ने पंचायत घर और स्कूल की ज़मीनों पर कब्ज़ा करने की शिकायत उपराज्यपाल को 20 सितंबर 2012 को सौंपी थी। इस व्यक्ति के खिलाफ पंचायत घर का उसका सरिया चुराने के ऊपर इसपर मुकदमा चल रहा है। इसके खिलाफ गांव के प्रबुद्ध लोगों ने गवाही भी दी। स्थानीय निवासी दयानद गोचवल ने इस केस में विटनेस का रोल अदा किया है और सच्चाई बयान की है। लियाक़त अली ने भी इस चोरी के संबंध में कोर्ट के सामने बयान दिया। इस केस में करीब करीब शैलेंदर सिंह मोंटी का आरोप सुनिश्चित है। डीडीए ने 30 दिसंबर 2014 को आरटीआई का जवाब दिया की खसरा नंबर 277 डीडीए की प्रॉपर्टी है, जो 1967 में अधिकृत की गई थी। उसपर कब्ज़ा रेनू सिंह मोंटी का है जो कि शैलेंदर सिंह मोंटी की पत्नी है।

आम आदमी पार्टी मांग करती है की हौज़ खास गांव के निवासियों के लिए शमशान घाट तुरंत बनाया जाये। उपराज्यपाल से निवेदन है की वो तुरंत आदेश करें कि जो 2015 का डेमोलिशन आर्डर है उसे पूरा किया जाये। उसकी बिल्डिंग गिराकर जमीन हौज़ खास गांव के लोगों को दी जाये। जिससे की वो अपना समशान घाट बना सके। हौज खास गांव के अंदर मकान नंबर 26 , 27, टी-40, 47 है।‌ ग्रीन पार्क स्टेडियम एक्सटेंशन इ-6, डी-15 में भी मकान है। इसके अलावा गोवा में पैलेस है
उसी प्रकार से इसने उत्तर प्रदेश में सहारनपुर और कई जगहों पर ज़मीन खरीदी है। इन सबकी जांच होनी चाहिए। बीजेपी और  शैलेंदर सिंह मोंटी, असली लैंड जिहादी है। क्योंकि ऐसा कोई नेता नहीं होगा बीजेपी में जिसके पास अकूत संपत्ति, अकूत ज़मीने न हो।

error: Content is protected !!