Take a fresh look at your lifestyle.

आने वाले समय में पूरे भारत में भाजपा के कमल को हम पहुंचाएंगे-जगत प्रकाश नड्डा

नई दिल्ली : श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने सर्वसम्मति से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित हुए। इस अवसर पर पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की गरिमामय उपस्थिति में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने उनमें विश्वास व्यक्त किये जाने के लिए पार्टी के प्रति हार्दिक आभार प्रकट किया और भविष्य की अपनी योजनाओं परविस्तार से प्रकाश डाला। कार्यक्रम को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, केन्द्रीय गृह मंत्री एवं पार्टी के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी, केन्द्रीयरक्षा मंत्री एवं पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह जी एवं केन्द्रीय मंत्री एवं पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नितिन गडकरी जी ने भी संबोधितकिया। इस अवसर पर पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व उप-प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी जी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुरली मनोहर जोशी जी,पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराज सिंह चौहान जी, केंद्रीय मंत्री श्री थावरचंद गहलोत जी, पूर्व राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) श्री रामलाल जी, पार्टी केराष्ट्रीय महासचिव श्री बी एल संतोष जी, भाजपा के राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी श्री राधामोहन सिंह जी, पार्टी की संसदीय दल के तमाम नेता, पार्टी के सभीराष्ट्रीय महासचिव, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री एवं पार्टी के तमाम पदाधिकारी उपस्थित थे। ज्ञात हो कि पूर्व केंद्रीय मंत्री औरभाजपा के वरिष्ठ नेता श्री जगत प्रकाश नड्डा आज निर्विरोध पार्टी के नए अध्यक्ष चुने गए हैं। भाजपा के संगठनात्मक चुनाव के प्रभारी राधामोहन सिंह नेनड्डा के निर्वाचन की घोषणा की।  इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री नड्डा ने कहा कि मैं पार्टी कार्यकर्ताओं के विश्वास एवं सहयोग से अभिभूत हूँ। उन्होंने प्रधानमंत्री श्रीनरेन्द्र मोदी जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के काम को  संभालने का और इसको आगे ले चलने काआदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने मुझ पर जो विश्वास व्यक्त किया है, इसके लिए मैं उन्हें तहेदिल से धन्यवाद करता हूँ।

मैं प्रदेश की सभीभाजपा इकाइयों को भी धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मुझमें विश्वास व्यक्त करते हुए मुझे निर्विरोध चुना है और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में काम करनेका अवसर दिया है। मैं कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाता हूँ कि पार्टी इसी तरह देश के नवनिर्माण के लिए अहर्निश कार्य करती रहेगी। उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पार्टी की रीतिनीति के बारे में चर्चा करते हुए बताया था कि हम कैसे दूसरी पार्टियों से अलग हैं। भाजपा इसीतरह से सभी आदर्शों पर खड़ा उतरते हुए आगे बढ़ती रहेगी। उन्होंने कहा कि जिसे शीर्ष नेतृत्व का इतना आर्शीवाद मिला हो, उसे अगर कोईजिम्मेदारी मिलती है तो मैं उसका हर तरह से निर्वहन करूंगा और पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ूंगा। हम सिर्फ नीतियों में और नीतियों की बारीकियों मेंही अलग नहीं हैं बल्कि नतीजों में भी अलग हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मुझे लंबे समय तक श्री अमित भाई शाह जी के साथ भी काम करने का मौका मिला है। उन्होंने पार्टी को जिस ऊंचाईपर पहुंचाया है, वह अपने आप बहुत बड़ी बात है। नेतृत्व मेरे साथ और आप जैसे कार्यकर्ता मेरे साथ हैं, मैं पूरी ताकत के साथ काम करूंगा। ऐसेमें  ऐसे में मैं ये महसूस करता हूं कि जिसे शीर्ष नेतृत्व के सानिध्य में इतना काम करने का मौका मिला हो उसे जब पार्टी के संचालन का अवसर मिलता हैतो वो उसके लिए कितनी बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि मंच पर बैठे हुए यहां जितने भी महानुभाव हैं उनमें से किसी का भी राजनीतिक बैकग्राउंड नहींहै और सभी अपने कर्म और मेहनत के बल पर इस सबसे बड़ी पार्टी को आगे ले जाने के काम में लगे हुए हैं। यही भारतीय जनता पार्टी कीविशेषता हैहमारे प्रधानमंत्री जी ने देश को आगे ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मैं इस कड़ी को और मजबूत करने के लिए कटिबद्ध हूँ।उन्होंने कहा कि मुझ जैसा एक पार्टी कार्यकर्ता गांव से आता है और राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाता है, यही भाजपा की खासियत है। श्री नड्डा ने कहा कि देश में सबसे मजबूत पार्टी, राज्यों में शासन करने वाली पार्टी, सबसे बड़ी सांसदों और विधायकों सदस्य संख्या भारतीय जनता पार्टीकी है। हम यहाँ रुकने वाले नहीं हैं, अभी कुछ राज्य बचे हैं और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारी पहुंच वहां तक भी पहुंचे। आने वाले समय में पूरेभारत में भाजपा के कमल को हम पहुंचाएंगे। विश्वास और सहयोग के लिए मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!