टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने जीता नराकास वैजयंती का प्रथम पुरस्कार

रूड़की, 29 जनवरी 2024: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने आज निगम के कारपोरेट कार्यालय, ऋषिकेश में आयोजित हुई 37वीं नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति की बैठक में नराकास राजभाषा वैजयंती का प्रथम पुरस्कार जीता। यह सम्मान टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री आर. के. विश्नोई द्वारा स्वीकृत किया गया।
बैठक के दौरान श्री आर. के. विश्नोई ने उद्घाटन भाषण में बताया कि इस पुरस्कार से दिखता है कि निगम में राजभाषा कार्यान्वयन में उत्कृष्टता है। उन्होंने निगम के कर्मचारियों से राजभाषा के क्षेत्र में और अधिक सक्रिय भागीदारी देने का आग्रह किया।

Is PESB turning into a house of controversies ?

समारोह के अवसर पर, नराकास सचिव श्री पंकज कुमार शर्मा ने नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 37वीं बैठक की महत्वपूर्ण बातें साझा कीं। उन्होंने बताया कि समिति ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों की श्रेणी में टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
समिति के अध्यक्ष, श्री शैलेन्द्र सिंह, ने प्रतिष्ठान्त पुरस्कारों को वितरित करते हुए कहा कि यह सम्मान राजभाषा कार्यान्वयन में उत्कृष्टता की प्रेरणा प्रदान करता है और नगर में राजभाषा के प्रति समर्पितता को बढ़ावा देता है।
समिति के सदस्य संस्थानों को भी राजभाषा शील्ड से सम्मानित किया गया, जिसमें सार्वजनिक क्षेत्र की अन्य प्रमुख संगठनों ने भी भाग लिया। इस साल के पुरस्कारों में बीएचईएल हरिद्वार, भारत पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड लंढोरा, और बैंक ऑफ बड़ौदा हरिद्वार कुशल प्रदर्शन करके प्रमुख रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!