स्टेट बैंक आफ इंडिया ने की ‘​​ग्राहक उन्मुख पहल’ की शुरुआत

दिल्ली,  सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के साथ  उत्सवों के मौसम में  ग्राहकों का  उत्साह बढ़ाने के लिए ‘​​ग्राहक उन्मुख पहल कार्यक्रम के प्रथम चरण के अंतर्गत वित्तीय समावेशन योजनाओं और डिजिटल लेनदेन के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए एसबीआई द्वारा दिल्ली मंडल में पांच केंद्रों i)दिल्ली हाट, जनकपुरी, नई दिल्ली ii) चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी ग्राउंड, मेरठ iii) नेहरू प्लेस मार्केट, बक्शी हाउस, नई दिल्ली iv) एक्सपो सेंटर नोएडा, सेक्टर 62 एवं v) फिरोजाबाद क्लब, फिरोजाबाद में कार्यक्रम का आयोजन किया।  इसमें सार्वजनिक एवं निजी क्षेत्र के बैंकों के साथ-साथ गैर वित्तीय कंपनियों और यूआईडी, नाबार्ड इत्यादि के लिए स्टॉल की व्यवस्था की गई।  स्टॉल पर सभी प्रतिभागी बैंको, गैर वित्तीय एवं सरकारी कंपनियों ने अपने-अपने ऋण, जमा एवं डिजिटल उत्पादों को ग्राहकों के लिए प्रदर्शित किया।

दिल्ली में नेहरू प्लेस में एसबीआई दिल्ली मंडल के मुख्य महाप्रबंधक श्री विजय रंजन ने ग्राहक उन्मुख पहल कार्यक्रम का उद्घाटन किया एवं उपस्थित ग्राहकों एवं मीडिया को इस कार्यक्रम के उद्देश्य से विस्तार में अवगत कराया। कार्यक्रम स्थल पर श्री रंजन ने कुछ बैंको द्वारा संस्वीकृत पत्र एवं चैक ग्राहकों को प्रदान किये। इस अवसर सभी केन्द्रो पर एसबीआई के अतिरिक्त अन्य बैंको एवं वित्तीय संस्थाओ के वरिष्ठ अधिकारी भी ग्राहको का उत्साह बढ़ाने के लिये उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!