संसद की गरिमा को और बुलंदी पर ले जाएंगे ओम बिड़ला : अनुप्रिया पटेल

अपना दल (एस) की संरक्षक  व पार्टी संसदीय दल की नेता श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि ओम बिड़ला जी लोकतांत्रिक मूल्यों और संसद की गरिमा को और बुलंदियों तक पहुंचाएंगे। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा कि श्रीमती पटेल बुधवार को संसद में अपनी पार्टी की ओर से उनको बधाई देते हुए कहा कि एक-दो सदस्यों वाली पार्टियों को संरक्षण देने की जरूरत है।

श्रीमती पटेल ने कहा कि उनकी पार्टी पिछड़ों, दलितों और वंचितों का प्रतिनिधित्व करती है। इनकी आवाज है। इनको इनका हक दिलाने की बात करती है। उन्होंने नव निर्वाचित लोकसभा अध्यक्ष से अपील की कि वे छोटी पार्टियों को संरक्षण देने का काम करेंगे। उन्होंने ओम बिड़ला को लोकसभा अध्यक्ष के गरिमामयी पद के लिए उपयुक्त समझने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का भी आभार जताया। श्रीमती पटेल ने कहा कि पहले लोकसभा अध्यक्ष मावलंकर जी से लेकर सुमित्रा महाजन तक ने क्रमवार करके इसकी गरिमा को बढ़ाने का ही काम किया। अब बिड़ला जी उस क्रम को और आगे ले जाएंगे।

प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य श्री आशीष पटेल ने भी नव निर्वाचित लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि बिड़ला जी सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर भाग लेते रहे हैं। जहाँ जरूरत पड़ती है, अपने को पहुंचने से नहीं रोक पाते। उनके संरक्षण में लोकसभा सुचारू रूप से चलेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!