Message here

पश्चिमांचल विद्युत: ईशा दुहन ने शिकायत निस्तारण पर जोर दिया

6 मई 2025
पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम की प्रबंध निदेशक ईशा दुहन ने मेरठ में ओएमएस कंट्रोल रूम और कस्टमर केयर सेंटर 1912 का निरीक्षण किया।
मुख्य बिंदु
• कंट्रोल रूम: फीडर आउटेज की निगरानी, त्वरित री-स्टोरेशन और लंबे समय तक बाधा पर सख्त कार्रवाई के निर्देश।
• कस्टमर केयर: 1912 पर शिकायतों का समयबद्ध निस्तारण, उपभोक्ता संतुष्टि पर जोर।
• सुधार: चैटबॉट, ट्विटर, ऐप से शिकायतें 200% बढ़ीं। नए कंप्यूटर, मैनपावर से कॉल ड्रॉप 50% कम।
• नई पहल: एकीकृत सोशल मीडिया सेल की स्थापना प्रस्तावित।
हेल्पलाइन: 1912
वेबसाइट: www.pvvnl.org

Disclaimer : www.NewsIP.in provides news and articles for information only. We strive for accuracy but make no guarantees. Content reflects authors’ views, not ours. We’re not liable for errors, damages, or third-party links. Verify information independently. We may update or remove content anytime.

error: Content is protected !!