बदनामी का टेंडर हम नहीं लेते -मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है

RWA के पूर्व महासचिव दीपक ठाकुर ने newsip के एडमिन एडिटर को दिये गये दूरभाषिक वार्तालाप में फ़रमाया  बेईमानी की जीत को हम जीत नहीं मानते RWA के इस चुनाव में धाँधलेबाजी और पूरी तरह से बेईमानी हुई है, बैलेट पेपर का पूरा एक बंच ग़ायब हुआ है जिसकी शिकायत चुनाव कमिश्नर ने स्थानीय थाने में दर्ज करा दी है, चुनाव वाले दिन हम और हमारी टीम लगातार शिकायत कर रही थी पर हमारी शिकायत को सुना नहीं गया, पाँच घंटे तक चुनाव में एक ऐसे व्यक्ति को बैठाया गया जो हमारी दी हुई कंप्यूटर कि पर्ची को फाड़ रहा था और दूसरी तरफ़ से हाथ से लिखी जाने वाली पर्ची के वोट डलवा रहा था, यहाँ तक कि मेरा एक मुस्लिम समुदाय का दोस्त जिसका मेरे साथ न्यायालय में विवाद चल रहा है वो चुनाव वाले दिन उन लोगों से वोट डलवा रहा था  जो यहाँ से घर बैच कर दिलशाद गार्डन जा चुके हैं।

झूठी जीत के नशे में धुत्त जीतने वाले  इस हद तक गिर गये हैं कि पूरी कालोनी में मेरी बीबी और मेरे बच्चों के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार कर रहे हैं ,टोली बना बना कर ये लोग मेरे और मेरे परिवार के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार किया जा रहा है , ये झूट फैलाया जा रहा है की दीपक ठाकुर ने RWA पर अपना क़ब्ज़ा कर लिया है और कालोनी की FD को दबाये बैठा है, जबकि ये सत्य नहीं है RWA में जो भी पैसा जमा है वो यहाँ की जनता की गाढ़ी कमाई का है और उनका ही रहेगा , जहां तक RWA पर कब्जा जमाने की बात है तो ये बिलकुल झूट है , RWA का चुनाव विवादित है जिसका वाद में कड़ कड़ डूमा न्यायालय में दर्ज करा चुका हूँ जब तक उस वाद पर कोई फ़ैसला नही आता है तब तक किसी भी तरह की हार या जीत के कोई मायने नहीं हैं . सम्बंधित अधिकारियों या न्यायलय द्वारा जो भी आदेश होगा वो मुझे पूर्ण रूप से स्वीकार होगा फिर चाहें वो मेरे पक्ष में हो या विपक्ष में।

हमने RWA के पूर्व महासचिव दीपक ठाकुर के लगाये गये इल्ज़ामों के बारे RWA के अध्यक्ष शर्मा जी को फ़ोन किया और ये समझना चाहा कि वो इस बारे में क्या फ़रमाते हैं ? या क्या कहना चाहते हैं  ? उन्होंने हमारा काल काट दिया, हो सकता है कहीं व्यस्थ हों ?  तत्पश्चात हमने अनुभव शर्मा सचिव RWA को काल मिलाया उन्होंने फ़ोरन हमारा कॉल उठाया हमने उनसे पूछा कि पूर्व RWA सचिव द्वारा लगाये गये इल्ज़ामों का जवाब कौन  देगा ?  हम किससे बात करें ? श्री अनुभव जी ने कहा आप मुझे थोड़ा सा समय दें में पूछ कर आपके सवालों के जवाब दिलवाने की पूरी कोशिश करूँगा, उनको फिर काल किया गया उन्होंने फिर काल उठाया और कहा बस थोड़ा और समय दें। पर खबर लिखे जाने तक RWA की तरफ़ से कोई भी जवाब नही आया, RWA में हमारे एक क़रीबी सूत्र ने हमे बताया हमारा रिमोट किसी और के पास है इसलिए जवाब का मिलना थोड़ा मुश्किल है।

एक और करीबी ने सूत्र ने अनाधिकारिक तौर और नाम ना छापने की शर्त पर हम से कहा देखिए दीपक ठाकुर द्वारा जो परिवार की बात कही जा रही है मैं नैतिक और व्यक्तिगत तौर पर इसकी निंदा करता हूँ अगर कोई ऐसा कर रहा है तो ग़लत कर रहा है, पर दीपक ठाकुर को ये तथ्य देने पड़ेंगे कि वो कौन है ? जो उनके परिवार को RWA के चुनाव की लड़ाई में घसीट रहा है ? पूर्व RWA सचिव को उस का नाम सार्वजनिक करना चाहिएँ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!