क्रोना जैसी महामारी में पूरी RWA थी नदारद -अब किस मुँह से माँग रहे हैं वोट-मित्र मंडल

पूर्वी दिल्ली : दिलशाद कालोनी RWA के चुनाव शुरू होने में सिर्फ़ कल सुबह के सूरज उगने का इंतज़ार है,पर एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप लगाने का दौर जारी है, RWA के प्रेसिडेंट्स दीपक ठाकुर द्वारा मित्र मण्डल पर लगे आरोपों पर मित्र मण्डल के प्रेसिडेंट रवि नागर ने हमारे एडमिन एडिटर को बताया, जब पूरे मुल्क में क्रोना का दौर चल रहा था तब दिलशाद कालोनी ABDE के RWA के अधिकारी ऐसे ग़ायब थे जैसे—-के सर से सींग ? और अब जब RWA के चुनाव होने वाले हैं तो बिना लेंस का चश्मा पहन कर यहाँ की अवाम को फिर से धोका देने के लिए वोट माँग रहे हैं —देख रहे हो विनोद ?— कैसे कैसे बुद्धिमान हैं इस संसार में ?

जहां तक मित्र मण्डल का सवाल है तो हम ये बताना चाहते हैं कि मित्र मण्डल समिति ने RTPCR के पाँच कैम्प लगवाये,कालोनी के समाजसेवियों के सहयोग से मास्क, हैंड सैनिटाइज़र,बूस्टर, डोर टू डोर सैनिटाइज़ करने का कार्य मित्र मण्डल द्वारा किया गाया है , ऑक्सीमीटर ऑक्सीजन सिलिंडर की व्यवस्था एवं ज़रूरतमंद लोगों को भोजन की व्यबस्था करने का कार्य मित्र मण्डल ने किए है, कोविड के बाद  कैम्प एवं कई हेल्थ कैम्प का आयोजन किया गया, जिस में दिलशाद कालोनी की जानता की सेवा  करने का सौभाग्य मित्र मण्डल को पाप्त है।

ये सर्व विदित है कि दिलशाद कालोनी के अंदर प्रॉपर्टी के क़ब्ज़े में किसका हाथ था, मौजूदा RWA ने प्रॉपर्टी क़ब्ज़ा करने वाले के ख़िलाफ़ क्या कार्यवाही की थी आज अवाम को बतायें ? जब प्रॉपर्टीज़ पर क़ब्ज़ा हो रहा था उस पर पुरी चार दिवारी कर दी गई थी तब RWA के अधिकारी किस गहरी नींद में सो रहे थे ? विदित रहे यदि ये लोग दोबारा चुन लिए जाते हैं तो फिर किस किस की प्रॉपर्टी क़ब्ज़ाई जाएगी ? राम जाने ?

मित्र मण्डल के कार्यों की सराहना सांसद से ले कर विधायक तक अफ़सर से ले कर मंत्री तक सभी ने की बीजेपी के एक सांसद ने तो यहाँ तक कह दिया दिलशाद कालोनी में मित्र मंडल का कार्य सराहनीय है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!