हम बिना चार्ज के भी RWA को चलाने का हुनर जानते हैं

पूर्वी दिल्ली :  बहुत पुरानी कहावत है कि नियत नेक हो तो मंज़िल आसान हो जाती है या यूँ कहें कि कर भला तो हो भला, ऐसा ही एक नज़ारा RWA दिलशाद कालोनी में दीपावली के शुभ अवसर पर देखने को मिला।RWA कार्यालय में दीपावली के शुभ अवसर पर सुरक्षा प्रहरियों को मिठाई एवं प्रोत्साहन स्वरूप मिष्ठान और कुछ राशि भेंट की गई जिससे उनका मनोबल बड़े और कालोनी में वो अपनी कालोनी समझ कर अपने कार्य को और अधिक मज़बूती से अंजाम दे सकें।

अब सभी पाठक सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है दीपावली थी इसलिए मिष्ठान बाँट दिये गये और फलस्वरूप कुछ राशि भी दे दी गई , ये तो हर बार होता चला आया है, पर मेरे प्यारे मित्रों ये सोच कर बताओ कि RWA के फंड का चार्ज किसके पास है ? चार्ज मिला कि नहीं मिला ? और यदि नहीं मिला तो फिर इन सब के लिये फंड कहाँ से आया ?

जी हाँ RWA में हमारे सूत्र ने हमे बताया इस सभी की लिये कुछ प्रबुद्ध जन ने मिल कर धन राशि एकत्रित की थी जिसकी बदौलत ऐसा संभव हो पाया, ज्ञात हो कि RWA के नये पैनल के चुनाव में जीतने के बाद से अब तक चार्ज नहीं मिला है मामला विवादित हो गया है, RWA की FD और बैंक का लें दें हिसाब किताब अभी पुरानी टीम के पास ही है, हालाँकि ये इतना बड़ा इशू नहीं था चार्ज देने में कोई देरी नहीं होनी चाहिएँ थी पर लोकतंत्र में नये नये आयाम लिखे जाते हैं मुहर्रिर ये तहरीर भी अपने इतिहास में दर्ज कर रहा है कि RWA जैसे चुनाव में भी ये सब होता है ?

इस कार्य में कॉलोनी के विशिष्ट एवम वरिष्ठ नागरिकों का विशेष योगदान रहा।जिनमे सीनियर सिटीजन फोरम के अध्यक्ष श्रीमान सुरेश चंद जैन जी फोरम के जनरल सेक्टरी श्रीमान राजेंद्र प्रसाद जी व यशपाल खन्ना जी सुब्रतो हलदर जी यूसी झा जी व आरडब्लूए टीम के सदस्य सतीश गुप्ता जी व के के वर्मा जी की भी उपस्थिति रहे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!