Take a fresh look at your lifestyle.

तारी साथे मूवी प्रमोशन की मेजबानी की कमांड मीठीबाई क्षितिज कॉलेज के हाथ में

टीम  क्षितिज मैंजम्मू सुनिश्चित किया है कि Covid-19 प्रतिबंध नीतियों घटना के दौरान पालन किया गया । फिल्म का प्रमोशन हमारे बहुत ही  जुहू जगरुती हॉल में किया गया था, जिसमें पूरे दर्शक, जिसमें ४० छात्र शामिल थे, फिल्म के लीड अभिनेता और अभिनेत्री भव्या गांधी और झूलेलाल बेलानी से जुड़ने का सम्मान दिया गया ।राकेश शाह, निर्देशक केसाथ  मिरल शाह  और  संजय रावल,‘तारी साठे ‘ के निर्माता भी थे ।

सामाजिक मीडिया संभालती पर स्ट्रीम किया गया  इसमें इंस्टाग्राम पर १५०० व्यू, यूट्यूब पर २५०  व्यू और एमएस टीमों पर २५० अटेंडीज़ दर्ज की गईं । टीम क्षितिज और कलाकारों ने गरबा का आनंद सत्र भी किया जिसका सभी ने आनंद लिया। अंत में, हम इस अवसर के जश्न में एक केक काट स्मृति चिन्ह के रूप में हमारे मेहमानों की सराहना की ।

भव्या गांधी  ने कहा, “मैं दृढ़ता से मानता हूं कि टीम क्षितिज जो काम करती है, बेहद सराहनीय है । दिन और रात काम केवल यह सुनिश्चित करने के लिए कि अगले 2-3 महीने अपने दर्शकों के लिए यादगार हैं । मैं इस फिल्म को बढ़ावा देने के लिए बेहद खुश हूं।

मीठीबाई कॉलेज की  आई/सी प्रिंसीपल डॉ क्रुतिका देसाई ने कहा, स्टूडेंट्स ने इस मूवी प्रमोशन में जो प्रयास किए हैं, उस पर मुझे बहुत गर्व है । एक सामाजिक रूप से दूर घटना का आयोजन आसान नहीं है, लेकिन टीम Kshitij इसे खींच लिया और उसके लिए मैं उत्तेजित लग रहा है ।

क्षितिज ’21’ की  चेयरपर्सन यशवी गोटेचा  ने कहा, मैं पूरी टीम के लिए बोलता हूं जब मैं कहता हूं कि हम इस यादगार मौके पर हमारे साथ ‘ तारी साठे ‘ की स्टार कास्ट को लेकर काफी दीन और उत्साहित महसूस करते हैं । हम कलाकारों के अलावा सफलता की कामना!

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X