मित्र मंडल ने लगाये RWA पर गंभीर आरोप

नई दिल्ली :  RWA- ABDE के चुनाव की महज़ दो दिन पूर्व संध्या पर मित्र मंडल के प्रेसिडेंट रवि नागर ने अपने एक बयान में फ़रमाया है कि पिछले पाँच सालों में कालोनी में गोली चलने,प्लाट घेरने और प्रति वर्ष सरकार द्वारा दो लाख रुपए पार्क की रखवाली के नाम पर लेने एवं रेहड़ी पटरी वालों से पैसे लेने के अलावा कोई काम नहीं हुआ है। जहां तक RWA की FD के बारे कहा जाता है कि हमने उसे 75,0000 कर दिया तो कोई एहसान नहीं किया ये तो कम से कम एक करोड़ हो जाती अगर ईमानदारी से काम किया होता।

जब क्रोना काल चल रहा था हमारे मित्र मंडल के साथी कालोनी वासियों के साथ मिल कर  पूरी कालोनी में सामाजिक सेवाओं को अंजाम दे रहे थे, हम ये जानना चाहते हैं उस वक़्त RWA क्या का रही थी, हमने पूरे इलाक़े में फोगिंग कराई, मास्क बँटवाए, सेनिटाइज़िंग कराई पर RWA के किसी भी अधिकारी का हमे कोई सहयोग नही मिला अगर सहयोग मिला तो केवल कालोनिवासियों का सहयोग मिला।

RWA पर लगे इन आरोपों पर हमारे संवाददाता ने RWA के अध्यक्ष त्यागी जी संपर्क किया और जानना चाहा कि आप की इन आरोपों पर क्या प्रतिक्रिया है ? उन्होंने ने बताया RWA अपनी AGM में अपने कराये गये कार्यों का ब्योरा दे चुकी है हमने विस्तार से अपने कामों को गिनाया है, और में इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!