Take a fresh look at your lifestyle.

हमें आम जनता के जीवन उत्थान के लिए नीतियों पर आधारित काम करना है-जगत प्रकाश नड्डा

हमारा लक्ष्य है गरीबों, महिलाओं, आदिवासियों, पिछड़ों, दलितों और युवाओं का सशक्तिकरण।

SBI now Whatsapp_AW
NHPC_ADVT_LATEST_Artwork AD (New Logo) Hindi 042022
NHDC ADVT_rducesize
271 Hindi PNB ONE AD leaflet 05-01
Shadow
SBI now Whatsapp_AW
pnb_logo
pfc_strip_advt
nhpc_strip
scroling_strip
Shadow

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने  राजकोट, गुजरात में भाजपा के भव्य ‘जन-प्रतिनिधि सम्मेलन’ को संबोधित किया और जन-प्रतिनिधियों से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में सेवा के माध्यम से लोगों का दिल जीतते हुए आम जनता का सशक्तिकरण करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में गुजरात से भाजपा के सांसद, विधायक तथा जिला परिषद्, नगरपालिका, बीडीसी एवं महानगरपालिका के चुने हुए जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे। इस जन-प्रतिनिधि सम्मेलन में गुजरात के मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री सी आर पाटिल, भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ भारतीय श्याल, पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री वजुभाई वाला, पूर्व मुख्यमंत्री श्री विजयभाई रुपाणी, पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और वर्तमान में गुजरात सरकार में मंत्री श्री जीतूभाई वाघानी भी उपस्थित रहे।

श्री नड्डा ने कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में जन-प्रतिनिधियों के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि वैक्सीन पर विपक्ष की नकारात्मक राजनीति को जिस तरह से देशवासियों ने आईना दिखाया और कोरोना की लड़ाई में माननीय प्रधानमंत्री जी के हाथ मजबूत किये, वह जन-भागीदारी की अद्भुत मिसाल है। पिछले वर्ष आदरणीय प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन पर ढाई करोड़ से अधिक वैक्सीनेशन हुआ था जो कि एक रिकॉर्ड था। पिछले वर्ष की ही भांति इस बार भी आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस को देशवासियों ने ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाया और हम सब 17 सितंबर से 02 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मना रहे हैं। इस बार 17 सितंबर को आदरणीय प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन पर देश में 15 दिवसीय रक्तदान अभियान शुरू हुआ। पहले ही दिन लाख से ज्यादा लोगों ने रक्तदान किया, जो ‘विश्व रिकॉर्ड’ है। मैं इसके लिए सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई देता हूँ और भाजपा के आप सभी जन-प्रतिनिधियों सहित पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को साधुवाद देता हूँ। आजादी का अमृत काल चल रहा है। मैं पार्टी के सभी जन-प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूँ।

 गुजरात की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को सदैव अपना आशीर्वाद दिया है। लोक सभा चुनाव और विधान सभा चुनावों में लगातार जीत तो छोड़िये, यहाँ की जनता ने तो स्थानीय निकाय के चुनावों में भी भाजपा को ऐतिहासिक समर्थन दिया है। नगरपालिका की 2720 सीटों में से भाजपा को 2085 सीटों पर विजय मिली। भाजपा ने अहमदाबाद में 199 में से 169, बड़ोदरा में 76 में से 69, सूरत में 120 में से 93, गांधीनगर में 44 में से 41, भावनगर में 52 में से 44, जामनगर में 64 में से 50, राजकोट में 72 में से 68 और जूनागढ़ में 60 में से 54 सीटों पर भाजपा को बंपर जीत मिली। इसी तरह जिला पंचायत की सभी 31 की 31 सीटों पर भाजपा विजयी हुई। इसके तहत 979 में से 800 सीटों पर भाजपा का परचम लहराया। तालुका की भी 4,771 में से 3,551 सीटें भाजपा के खाते में आई। लोकसभा की 26 की 26 सीटें गुजरात की जनता ने भाजपा की झोली में डाल दी। विधान सभा चुनावों में भाजपा को यहाँ लगातार अपार जन-समर्थन मिलता है। ये है जनता का आशीर्वाद और पार्टी कार्यकर्ताओं की अथक परिश्रम का नतीजा। केवल गुजरात ही नहीं, कच्छ से लेकर कामरूप तक और जम्मू-कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश की जनता का पूरा आशीर्वाद भाजपा और आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को मिलता रहा है। लद्दाख हिल डेवलपमेंट चुनाव हों, जम्मू कश्मीर में बीडीसी चुनाव हों, अरुणाचल प्रदेश, राजस्थान, कर्नाटक, यूपी, गोवा या हरियाणा में हुए स्थानीय निकायों के चुनाव हों, भाजपा को हर जगह ऐतिहासिक समर्थन के साथ जीत मिली है। तेलंगाना में तो भाजपा ने अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन किया है। देश में हर तरफ, चहुँ ओर कमल ही कमल खिल रहा है। यह सब पार्टी कार्यकर्ताओं और आप सब जन-प्रतिनिधियों के मेहनत के कारण ही संभव हो पाया है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में सर्व-स्पर्शी और सर्व-समावेशी विकास की अवधारणा लेकर चले हैं। हमें आम लोगों की समस्या की तह में जाकर उसका पूर्णकालिक समाधान देना है। हम सबको मिल कर सतत विकास के रास्ते बनाने हैं। राजनीति में सत्ता हमारे लिए जनता की सेवा का एक माध्यम है, हमारा लक्ष्य है गरीबों, महिलाओं, आदिवासियों, पिछड़ों, दलितों और युवाओं का सशक्तिकरण। जन-सेवा ही हमारा संकल्प है और देश का विकास हमारा लक्ष्य है। 

Leave a Reply

x
error: www.newsip.in (C)Right , Contact Admin Editor Please
%d bloggers like this: