Take a fresh look at your lifestyle.

इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ योगा प्रोफेशनल्स नई दिल्ली की अंतरराष्ट्रीय वार्षिक साधारण सभा का आयोजन

*इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ योगा प्रोफेशनल्स नई दिल्ली की अंतरराष्ट्रीय वार्षिक साधारण सभा का आयोजन*

 इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ योगा प्रोफेशनल्स की अंतरराष्ट्रीय वार्षिक साधारण सभा का ऑनलाइन आयोजन किया गया । सभा की अध्यक्षता फेडरेशन के अध्यक्ष श्री सदानंद जी द्वारा की गई । अध्यक्ष सदानंद जी ने सभा मे उपस्थित सभी देश विदेश के विभिन्न प्रान्तों स्पेन, केन्या, अर्जेंटीना दुबई,कैलिफोर्निया, USA, के विभिन्न पदाधिकारियों और सदस्यों ,एवं भारत के विभिन्न प्रान्तों के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए सभी का हार्दिक अभिनंदन किया,
फेडरेशन के जनरल सेक्रेटरी डॉ श्री सत्यनारायण यादव जी ने फेडरेशन द्वारा योग प्रोफेशनल के पक्ष में आयोजित किये जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि फेडरेशन ने covid19 के लॉक डाउन के समय का उपयोग करते हुए अपने ही घरों में रहते हुए अपनी इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए योग शिक्षकों को आनलाइन क्लासेस के लिए मोटिवेट किया गया तथा उनकी स्किल्स बढ़ाने के लिए कई हेल्थ & वैलनेस स्किल्स डेवलपमेंट कोर्सेज का आयोजन किया । सभा मे देश विदेश के आमंत्रित सदस्यों द्वारा भी विचारो एवं आगामी योजनाओ को साझा किया ।
सभा का संयोजन फेडरेशन के फाउंडर सदस्य श्री सुन्दर नंदगोपाल जी द्वारा किया गया ।
जनरल सेक्रेटरी श्री यादव जी ने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि फेडरेशन योगा प्रोफेशनल की कार्यक्षेत्र में मदद करती रही है और आगे भी मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, फेडरेशन के सभी सदस्यों द्वारा किये गए प्रत्येक कार्यो के लिए सभी सदस्यों का आभार जताया और विश्वास दिलाया कि फेडरेशन योग एवं स्वास्थ्य क्षेत्र में कई प्रकार की गतिविधियों का आयोजन करने जा रहा है ।
सभा के अंत मे सभी उपस्थित सदस्यों को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो सदस्य किसी कारणवश सभा मे शामिल नही सके है वो प्रत्येक प्रान्त की आगामी वार्षिक साधारण सभाओ मे आवश्यक रूप से उपस्थित होंगे और अपने प्रान्त में गतिविधियों में की रूपरेखा तैयार करेंगे ।
प्रत्येक राज्य में वार्षिक साधारण सभा का आयोजन शीघ्र ही शुरू किया जा रहा है । जिसकी सूचना विभिन्न सोशल मीडिया नेटवर्क द्वारा प्राप्त होगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!