ईडीएमसी के कर्मचारियों एवं बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन

आज ईस्ट दिल्ली के मयूर विहार फेस 3 मे नगर निगम के कर्मचारियों एवं बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा दिल्ली सरकार के खिलाफ मयूर विहार फेस 3 के लेबर चौक से लेकर निगम के कार्यलय तक जुलूस लिकाला गया एवं निगम कार्यलय पर धरना प्रदर्शन किया गया । कार्यकर्ताओं का कहना था की केंद्र सरकार ने जो दिल्ली नगर निगम के लिए पैसा दिया था उसे श्री अरविंद केजरीवाल ने बड़े बड़े विज्ञापन एवं किसी और मद मे खर्च कर दिया ।

इसी के खिलाफ लोगों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और सरकार से ये मांग की है की ईस्ट दिल्ली नगर निगम के 13000 हज़ार करोड़ रुपए अविलंब दिये जाएँ ताकि नगर निगम के कर्मचारियों का वेतन एवं और कार्य सुचारु रूप से चल सके ।

ईस्ट दिल्ली के निगम पार्षद श्री अतुल गुप्ता एवं श्री संजीव सिंह ,जिला महामंत्री(बीजेपी) ने बताया की यह सरकार निम्न स्तर की राजनीति कर रही है । उन्होने बताया की इस कोविड महामारी के समय मे सफाई कर्मचारी लगातार काम करते रहे पर दिल्ली सरकार उन्हे पैसा नहीं दे रही है । जिससे उनका घर चलाना मुश्किल हो गया है ।

श्री संजीव सिंह ने बताया की केजरीवाल सरकार ने निगम के पैसों को अपने बड़े बड़े विज्ञापनो पर खर्च कर दिया । और अब निगम के कर्मचारियों को देने के लिए इनके पास पैसा नहीं है

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!