Take a fresh look at your lifestyle.

बिहार की जीत का श्रेय नड्डा जी और बिहार की जनता को – प्रधानमंत्री

बिहार में भाजपा एवं एनडीए की भव्य जीत और गुजरात से लेकर मणिपुर तक देश के 11 राज्यों में हुए उप-चुनावों में भाजपा को मिले अपार प्यार एवं समर्थन के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का हार्दिक अभिनंदन करता हूँ। बिहार में का बा’ लेकिन बिहार की जनता ने बता दिया कि‘बिहार में ई बा', बिहार में विकास बा, विकास को वोट बा और लूट राज और गुंडा राज पर चोट बा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने  पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में बिहार विधान सभा चुनाव और 11 राज्योंमें हुए उप-चुनावों में पार्टी की भव्य सफलता पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और इस शानदार जीत के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का हार्दिक अभिनंदन करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की दिल खोल कर सराहना की। कार्यक्रम में  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, गृह मंत्री एवं पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी, केंद्रीय रक्षा मंत्री एवं पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह जी, केंद्रीय मंत्री एवं पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नितिन गडकरी जी, पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव श्री बी. एल. संतोष जी, बिहार के प्रभारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री भूपेन्द्र यादव जी, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री तरुण चुघ एवं पार्टी के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी, कई केंद्रीय मंत्री एवं बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मैं पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से बिहार में भाजपा एवं एनडीए की भव्य जीत और गुजरात से लेकर मणिपुर तक देश के 11 राज्यों में हुए उपचुनावों में भाजपा को मिले अपार प्यार एवं समर्थन के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का हार्दिक अभिनंदन करता हूँ।  प्रधानमंत्री जी ने अपने अथक प्रयासों और परिश्रम की पराकाष्ठा से देश और समाज को आगे बढ़ाने का अहर्निश कार्य किया है। यह देश को नई दृष्टि और दिशा देने वाला है। यह केवल बिहार विधान सभा का ही चुनाव नहीं था बल्कि देश के कई राज्यों मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मणिपुर जैसे देश के विभिन्न हिस्सों में हुए उप-चुनाव भी इसके साथ हुएथे। बिहार के साथसाथ देश के हर हिस्से से जनता ने भाजपा को जो आशीर्वाद दिया है, इसके लिए मैं देश की महान जनता का कोटिकोटि धन्यवाद करता हूँ। इससे पहले लद्दाख के स्थानीय निकाय के चुनावों में भी वहां की जनता ने भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया था। कच्छ से लेकर लद्दाख तक देश की जनता ने माननीय प्रधानमंत्री जी के कार्यों एवं भाजपा की नीतियों को अपना समर्थन दिया है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी चुनाव दर चुनाव जीतती जा रही है, यह बताने के लिए काफी है कि देश की जनता का  प्रधानमंत्री जी और भाजपा में कितना गहरा और अटूट विश्वास है।

कोविड संक्रमण से देश को बचाने के लिए लाये गए लॉकडाउन के पश्चात् पहला बड़ा चुनाव था। यह हमारे लिए भी कठिन चुनौतीथी लेकिन बिहार सहित देश के कोने – कोने से सब ने एक स्वर से कमल के निशान पर मुहर लगा कर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी कीलोक-कल्याणकारी नीतियों और उनके विकास कार्यों पर मुहर लगाई है। जब कोरोना के सामने शक्तिशाली से शक्तिशाली देश भी समर्पण करचुके थे, तब प्रधानमंत्री जी ने समय पर साहसिक फैसले लेते हुए न केवल 130 करोड़ देशवासियों की सुरक्षा की, न केवल देश को इसकेखिलाफ लड़ने के लिए एकजुट किया बल्कि मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर में भी आमूल-चूल सुधार लाते हुए देश को आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसरकिया। ये चुनाव परिणाम बताते हैं कि प्रधानमंत्री जी द्वारा उठाये गए सभी क़दम जनता तक पहुंचे और अंतिम पायदान पर खड़े एक-एक व्यक्तिइससे लाभान्वित हुए चाहे वह आत्मनिर्भर भारत अभियान हो, वोकल फॉर लोकल हो, गरीब कल्याण पैकेज हो या फिर गरीब कल्याण रोजगारयोजना। हमारे प्रवासी मजदूर भाइयों के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी ने आगे बढ़ कर जो कार्य किये, उसे जनता नेमतदान के रूप में आशीर्वाद देकर भारतीय जनता पार्टी को, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को और एनडीए को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा किकोविड के दौरान जहां सभी पार्टियों ने अपने आप को लॉकडाउन कर लिया था, यह भारतीय जनता पार्टी थी जिसने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के‘सेवा ही संगठन’ के एक आह्वान पर अपने आप को मानवता की सेवा में झोंक दिया। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व एवं उनके अथक प्रयासों की पूरे विश्व नेसराहना की थी। बिहार चुनाव परिणाम ने यह स्पष्ट कर दिया है कि बिहार की जनता ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व एवं उनकी नीतियों मेंआस्था और अटूट हुई है।   2015 में बिहार के विकास के लिए 1,25 लाख करोड़ रुपये के विशेषपैकेज की सहायता की घोषणा की थी। पिछले पांच वर्षों में उन्होंने अपने वादे के मुताबिक़ सवा लाख करोड़ रुपये तो बिहार को दिए ही, इसकेअतिरिक्त अन्य योजनाओं में भी उन्होंने बिहार को 40,000 करोड़ रुपये की राशि दी। बिहार में डबल इंजन की सरकार ने बिहार के विकास के लिएदिन-रात कार्य किया और राज्य की एनडीए सरकार ने माननीय प्रधानमंत्री जी की बिहार के विकास की योजनाओं का जमीन पर कार्यान्वयन किया।बिहार की जनता ने इस बार के चुनाव में प्रदेश की डबल इंजन सरकार के कार्यों एवं नीतियों पर भी मुहर लगा दी है।

बिहार विधान सभा चुनाव में इस बात की खूब चर्चा हुई कि ‘बिहार में का बा’ लेकिन बिहार की जनता ने बता दिया कि‘बिहार में ई बा’, बिहार में विकास बा, विकास को वोट बा और लूट राज और गुंडा राज पर चोट बा। मैं आदरणीय प्रधानमंत्री जी को विश्वासदिलाता हूँ कि पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता आपके बताये रास्ते पर चलते हुए भारत के उज्जवल भविष्य के लिए आपके नेतृत्व में एक जुट होकरआगे बढ़ेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!