Take a fresh look at your lifestyle.

सी.आर.आई की 2020 में धमाकेदार शुरुआत,उत्कृष्टता के लिए जीता प्रतिष्ठित ईईपीसी का निर्यात

 सी.आर.आई. समूह ने बड़े उद्यमों के तहत “स्टार परफॉर्मर अवार्ड फॉर द 2017-18” श्रेणी में 15वीं बार इंजीनियरिंग एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल (ईईपीसी) पुरस्कार जीतकर ने अपनी उपलब्धियों की सूची में एक और अध्याय जोड़ लिया है। सी.आर.आई. के निर्यात कारोबार में उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए तेलंगाना के माननीय राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन द्वारा यह पुरस्कार प्रदान किया गया। यह पुरस्कार 12 फरवरी को हैदराबाद में आयोजित निर्यात पुरस्कार प्रस्तुति समारोह के 42 वें वार्षिक संस्करण के दौरान दिया गया।

पुरस्कार पाने के बाद सी.आर.आई. के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, श्री बूपति आर ने कहा, “इस इंडस्ट्री का लीडर होते हुए काम लगातार जारी है। 120 से अधिक देशों में विश्व स्तरतीय फ्लूइड मैनेजमेंट सॉल्यूशंस मुहैया कराने के हमारे जुनून के लिए यह पुरस्कार भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय बाजार की माँगों को पूरा करने में हमारे पिछले प्रयासों को मान्यता देता है। साथ ही भविष्य में और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए काम करने की प्रेरणा देता है। विश्व स्तर पर 21 अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाओं के साथ, 15 विदेशी सब्सिडरिज, 20,000 आउटलेट्स और 1,500 सेवा केंद्रों के साथ सी.आर.आई. का मकसद फ्लूइड मैनेजमेंट सॉल्यूशंस में गुणवत्तापूर्ण और परिवर्तनकारी उत्कृष्टता लाना है। हम अपने ग्राहकों, डीलरों, वितरकों, हितधारकों, कर्मचारियों तथा अधिकारियों को हम पर अडिग विश्वास जताने और सी.आर.आई. को फ्लूइड मैनेजमेंट सॉल्यूशंस के क्षेत्र में वैश्विक बाजार में- एक भारतीय ब्रांड के तौर पर स्थापित करने में सहयोग करने के लिए धन्यवाद देते हैं।”

चार दशकों से ईईपीसी ने विभिन्न इंजीनियरिंग श्रेणियों में निर्यात में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले अपने सदस्यों को मान्यता दी है और उनकी तारीफ की है। सी.आर.आई. ने लगातार 6वीं बार पुरस्कार जीतने के साथ कुल 15 बार यह पुरस्कार हासिल किया है।उल्लेखनीय है कि सी.आर.आई. ने ईओयू के निर्यात संवर्धन परिषद से बेस्ट परफॉरमेंस एसईजेड (एमएसएमई) पुरस्कार और एक एसईजेड से अधिकतम निर्यात का पुरस्कार भी जीता है। यह पुरस्कार 8 फरवरी को चेन्नई के एक कार्यक्रम में तमिलनाडु के माननीय राज्यपाल श्री बनवारीलाल पुरोहित द्वारा प्रदान किया गया।जब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पंप विनिर्माण दिग्गजों की बात आती है, तो सूची काफी लंबी हो जाती है। फ्लूइड मैनेजमेंट सॉल्यूशंस में ग्लोबल लीडर के तौर पर सी.आर.आई. ने दुनिया भर की पंपिंग जरूरतों को पूरा करने में अभूतपूर्व योगदान दिया है। वैश्विक बाजार में सी.आर.आई. द्वारा कुछ शानदार अगली पीढ़ी की प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराई गई हैं : अफ्रीका में खनन और स्लरी पंप्स की इंस्टालेशन, यूरोपीय 2000 कंपनियों के वर्चस्व वाले बाजार में यूरोप के लिए सीवेज पंपों सहित विभिन्न रेंज की पंपों की आपूर्ति; जल सिंचाई परियोजनाओं के लिए आईओटी कंट्रोलर्स और ड्राइव्स वाले पंपों की आपूर्ति और अफ्रीका में अपनी तरह का सबसे बड़ा सोलर पंप सिस्टम चालू करना;, उच्च क्षमता वाले सीवेज की आपूर्ति और चीन में एचवीएसी एप्लीकेशन पंप्स, कोल बेड मिथेन जैसे महत्वपूर्ण एप्लीकेशंस के लिए आपूर्ति; संयुक्त राज्य अमेरिका के बाजार में लैंड फिल पंप्स, ऑस्ट्रेलिया के लिए दबाव बढ़ाने वाले पंप्स और अफ्रीका, दक्षिण अमेरिका और एशियाई देशों में कई सौर पंपिंग सिस्टम। आज हमारी उपस्थिति दुनिया के हर महाद्वीप में शिद्दत से महसूस की जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!