Take a fresh look at your lifestyle.

दिल्ली में भाजपा सरकार बनी तो , शपथ के 1 घंटे बाद ही दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना लागू करेंगे -अमित शाह

(आर के सिंह)पूर्वी दिल्ली : दिल्ली के कोंडली  विधानसभा क्षेत्र के मयूर विहार फेस 3  में केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने विशाल चुनावी जनसभा की जिसमें हज़ारों की संख्या में लोग उनका भाषण सुनने के लिए आये।  लोगो में श्री शाह को सुनने के लिए काफी जोश दिख रहा था।  इस सभा में भरी संख्या में बच्चे, बूढ़े , नौजवान , माताएं एवं बहने उपस्थित थे। अपने चुनावी भाषण में श्री अमित शाह ने कहा की आयुष्मान भारत योजना से गरीबों के 5 लाख रुपये तक के इलाज का खर्चा मोदी सरकार उठा रही है। केजरीवाल ने इस योजना को दिल्ली में लागू नहीं होने दिया। इस बार दिल्ली में भाजपा सरकार बना दीजिए, शपथ के 1 घंटे बाद ही हम दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना लागू कर देंगे।

उन्होंने कहा की आज बहुत शुभ दिन है। आज सुबह नरेन्द्र मोदी जी ने संसद में रामलला के मंदिर के लिए ट्रस्ट बनाने की घोषणा कर दी है। इस ट्रस्ट को 67.70 एकड़ जमीन देकर, जहां प्रभु श्रीराम का जन्म हुआ था, वहां भव्य राम मंदिर निर्माण का मार्ग मोदी जी ने प्रशस्त कर दिया है।उनका ये भी कहना था की हमने पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश से आए अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का फैसला किया। हमारी सरकार ने सोच-समझकर ये फैसला किया है। केजरीवाल कितना ही विरोध कर लें, हम शरणार्थियों को नागरिकता भी देंगे, उन्हें गले से भी लगाएंगे।

अपने भाषण में श्री शाह ने कहा की आप दिल्ली में बीजेपी की सरकार बना दो तो उसके एक घंटे के अंदर उमर खालिद , कन्हैया कुमार और सर्जिल इमाम को जेल में डाल  देंगे।श्री अमित शाह ने कहा की हमारी सरकार बनने के बाद हम गाज़ीपुर के कूड़े के पहाड़  एवं मिक्स हाउसिंग काम्प्लेक्स के सीवर प्लांट की समस्या को भी ख़तम करेंगे। बीजेपी की सरकार दिल्ली में बनने के बाद मयूर विहार वासियों को मेट्रो लाइन से भी जोड़ने का कार्य किया जाएगा।एक ओर राहुल बाबा एवं केजरीवाल एंड कंपनी है, जो कहते हैं कि We are with Shaheen Bagh. दूसरी ओर मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है। जो पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों को मुहंतोड़ जवाब देते हैं।दिल्ली का चुनाव दो व्यक्तियों या पार्टियों के बीच का नहीं है, ये चुनाव दो विचारधाराओं के बीच का चुनाव है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!