Take a fresh look at your lifestyle.

आदित्यनाथ की पुलिस कवरेज के लिए थाने जाने वाले पत्रकारों के साथ करती है अभद्रता :इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन

उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के साथ पुलिस के अधिकारी आए दिन अभद्र व्यवहार करते हैं। कभी उनके साथ मारपीट करते हैं-अजय दीक्षित

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के डीजीपी सहित पुलिस के बड़े अधिकारी जहां जनता के साथ अच्छा बर्ताव करने की बात करते हैं ,वही प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पुलिस पत्रकारों का भी सम्मान करना भूल गई है। कवरेज के लिए थाने और पुलिस चौकियों पर जाने वाले पत्रकारों के साथ पुलिस आए दिन अभद्रता कर रही है।
मैनपुरी के कचहरी रोड स्थित यूनियन बैंक के ठीक सामने इंडियन जनरलिस्ट एसोसिएशन के कार्यालय पर प्रदेश सचिव शाकिब अनवर की अध्यक्षता में पदाधिकारियों की एक बैठक संपन्न हुईं।बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अजय दीक्षित ने कहा उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के साथ पुलिस के अधिकारी आए दिन अभद्र व्यवहार करते हैं। कभी उनके साथ मारपीट करते हैं तो कभी उनके साथ गाली गलौज करते हैं ।प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पुलिस बेलगाम हो गई है ।जबकि प्रदेश के डीजीपी जनता से अच्छा व्यवहार बनाने और शिकायत लेकर आने वाले पीड़ित के साथ अच्छा व्यवहार करने की बात करते है। पुलिस जब पत्रकारों से ही अच्छा बरताव नही करती है ।तो थाने शिकायत लेकर आने वाले पीड़ित के साथ कैसा सलूक करती होगी ।प्रदेश में आए दिन पत्रकारों का उत्पीड़न किया जाता है ।इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पश्चिमी उ. प्र. के प्रदेश सचिव साकिब अनवर ने कहा कि अभी हाल में ही गाजियाबाद के पत्रकार की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। कानपुर में एक पत्रकार के साथ पुलिस ने बेरहमी से मारपीट की ।प्रदेश सरकार को चाहिए कि पत्रकारों के हित को ध्यान में रखते हुए उन्हें सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराई जाए। और पत्रकार के साथ बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मी के साथ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ।ताकि आने वाले समय में पुलिस का कोई भी अधिकारी पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार न कर सके ।बैठक के दौरान प्रमोद झा राजमोहन, आदेश गुप्ता ,श्री कृष्ण, अनिल शाक्य ,विजय बहादुर भदोरिया, अतुल सक्सेना , दीपक शर्मा सहित कई सम्मानित सदस्य मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!