इम्तियाज अहमद करीमी BPSC के सदस्य के रूप में नामित होने पर नूरुल सलाम नदवी को बधाई-ए आर सिरसियावी

पटना: नूर-उल-इस्लाम नदवी सचिव नूर एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी जमालपुर दरभंगा ने बीपीएससी के सदस्य के रूप में इम्तियाज अहमद करीमी की नियुक्ति पर बधाई की पेशकश की है, उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा। और राजभाषा ने उर्दू के निदेशक का पद संभाला। उर्दू आबादी उर्दू के प्रचार और प्रसार के लिए किए जाने वाले सभी कार्यों से पूरी तरह अवगत है। उर्दू निदेशालय को एक पहचान दी और यह महसूस किया कि यह किया जा सकता है,
कोबे पीएससी सदस्य के लिए सरकार को एक अच्छे अधिकारी की आवश्यकता थी। विकल्प श्री करीमी पर गिर गया और उन्हें वीआरएस लेने के लिए कहा गया। जो काम तीन महीने में किया जाता है वह तीन दिनों में किया जाता है। राज्यपाल की मंजूरी के बाद, एक अधिसूचना भी जारी की गई है।
अब इम्तियाज अहमद करीमी बीपीएस के सदस्य के रूप में काम करेंगे। उन्हें एक तेज और सक्रिय अधिकारी के रूप में जाना जाता है, नूरुल सलाम नदवी ने कहा कि वह जहां भी रहे हैं, उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि वे इस जिम्मेदारी के साथ-साथ अन्य विभागों को भी आगे बढ़ाएंगे और अपनी छवि स्थापित करेंगे। उन्होंने श्री करीमी की लंबी आयु और अच्छे स्वास्थ्य और सुरक्षा की कामना की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!