Take a fresh look at your lifestyle.

नवी ने कॉन्टैक्टालेस एवं इंस्टैंनट पर्सनल लोन के लिए लॉन्च किया नवी लेंडिंग एप

• नवी एप भारत भर के 150 शहरों में उपलब्ध है  • 36 महीनों तक के लिए 5 लाख रुपए तक के लोन प्रदान करता है • पूरी तरह से कागजरहित प्रक्रिया • कुछ मिनटों में ही वितरित कर दिए जाते हैं पात्र लोन    • लोग अपनी सभी जरूरतों के लिए ऑनलाइन सेवाओं का रुख कर रहे हैं, जिसके चलते नवी को बीटा चरण में टियर 1, 2 और 3 शहरों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला और अब इसे आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया है

बेंगलुरु, :  नवी ने अपने ग्राहकों को इंस्टैंट पर्सनल लोन प्रदान करने के लिए अपना नवी लेंडिंग एप आधिकारिक रूप से लॉन्च करने की घोषणा की है। यह एप मध्यम आय वर्ग वाले भारतीयों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है, जो स्मार्टफोन और तकनीक का सहजता से इस्तेमाल करते हैं। नवी एप ग्राहकों को पूरी तरह से डिजिटल और कॉन्टैएक्ट्लेस प्रक्रिया के जरिए 36 महीने तक की अवधि के लिए 5 लाख रुपए तक के इंस्टैंुट लोन प्रदान करता है। नवी लेंडिंग एप गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। महज कुछ मिनटों में अपने बैंक अकाउंट में लोन राशि प्राप्त करने के लिए ग्राहक इस पर अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं, लोन और ईएमआई की राशि का चयन कर सकते हैं, और अपना पैन व आधार नंबर दर्ज कर सकते हैं। यह प्रक्रिया पूरी तरह से कागजरहित है और इसमें पे स्लिप या बैंक विवरण जैसा कोई भी दस्तावेज अपलोड करने की जरूरत नहीं होती है।
यह एप अप्रैल में लॉकडाउन के मध्य बीटा मोड में लॉन्च किया गया था। लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर लोग बाहर नहीं निकल पा रहे थे या बाहर नहीं जाना चाहते थे और बैंक केवल बुनियादी सेवाएं दे रहे थे। ऐसे में जिन ग्राहकों को चिकित्सा / पारिवारिक आपात स्थितियों, शैक्षणिक फीस या अन्य तात्कालिक अत्यावश्यक कारणों से लोन की जरूरत पड़ी, उन्होंने एप-आधारित ऋणों का रुख किया। यह पूरी तरह से ऑनलाइन, बिना किसी परेशानी के फटाफट काम करता है। इस चरण के दौरान नवी के अधिकांश लोन  10 मिनट से भी कम समय में ग्राहकों के बैंक खातों में पहुंच गए, जबकि कुछ ग्राहकों को तो एप इंस्टॉल करने के बाद 5 मिनट से भी कम समय में लोन मिल गया। नवी एप अब बीटा मोड से बाहर है और इसे आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया गया है।
नवी के समित शेट्टी के अनुसार, “बीते कुछ महीनों से ज्यादा से ज्यादा लोग फाइनेंशियल सर्विसेज सहित अपनी तमाम जरूरतों के लिए ऑनलाइन माध्यमों और एप्स का चुनाव कर रहे हैं। इसके चलते नवी लेंडिंग एप को अपने बीटा चरण के दौरान टियर 1, 2 और 3 शहरों से जबरदस्ता रिस्पॉन्स मिला। इस रिस्पॉन्स ने हमें एप को इतने कम वक्त में आधिकारिक रूप से लॉन्च करने के लिए जरूरी अंतर्दृष्टि और आत्मविश्वास दिया। नवी का टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म बड़े पैमाने पर सेवाएं देने के लिए बनाया गया है। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और मशीन लर्निंग (एमएल) का लाभ उठाने पर जोर दिया गया है, ताकि हम अपने ग्राहकों के लिए पेश किए जाने वाले विकल्पों और उनके अनुभव को लगातार बेहतर बना सकें। अब हम एप का दायरा बढ़ाकर भारत भर के 150 शहरों को इसके तहत ला रहे हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Visitor Reach:1032,824
Certified by Facebook:

X
error: Content is protected !!