असम लोकसभा चुनाव के परिणामों की समीक्षा-कांग्रेस

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के परिणामों की समीक्षा के लिए आसाम के जिला बुगईगांव में जिला कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर जिला अध्यक्ष शंकर राय के के अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई ।
समीक्षा बैठक को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव जो विशेष तौर पर दिल्ली से कांग्रेस कमेटी के समीक्षा करने हेतु असम दौरे पर हैं मुख्य सुमिकक्षक के रुप में श्री हरिपाल रावत ने पार्टी के पदाधिकारियों फ्रंटल संगठन के पदाधिकारियों से बातचीत कर परिणामों की समीक्षा की और उन्हें उनकी बरपेटा लोकसभा सीट पर विजय के लिए अपनी ओर से और एआईसीसी की ओर से विशेष बधाई दी। तथा उन्होंने समीक्षा बैठक में कहा कि जिन पदाधिकारियों ने चुनाव के दौरान पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य किया है पार्टी उनका विशेष ध्यान रखेंगी जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी के खिलाफ कार्य किया है या निष्क्रिय रहे हैं उनकी सूची भी पार्टी तैयार कर रही है और उनके खिलाफ एक्शन लेगी।
इस अवसर पर उनके साथ विशेष तौर से असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता पीसीसी सचिव श्री अनवर अहमद और श्री महबूब हुसैन क्षेत्रीय नेताओं के रूप में विशेष तौर पर प्रदीप सरकार, अब्दुल कासिम, ज्योतिर्मयी प्रदीप लोध जमीना खटूरा भी शामिल थी।
असम के जिला बुगाई गांव से महबूब हुसैन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected !!